छतरपुर में ट्रक और कार की टक्कर में पति-पत्नी समेत तीन की मौत

छतरपुर। सागर-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित नगर गढ़ीमलहरा के नजदीक एक कार और ट्रक की जोरदार भिडंत में पति-पत्नि समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में दंपती के दो बच्चे भी घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार तहसील क्षेत्र महाराजपुर के ग्राम सिंहपुर निवासी जंगबहादुर सिंह राजपूत अपनी पत्नी और दो बच्चों के अलावा गढ़ीमलहरा निवासी 22 वर्षीय रोहित तिवारी को इंडिगो कार से लेकर चित्रकूट धाम में दर्शन करने के लिए गए थे। सोमवार को शाम तक चित्रकूट में दर्शन करने के उपरांत देर रात वह गढ़ीमलहरा की ओर रवाना हुए। कार को जंग बहादुर सिंह राजपूत चला रहे थे। मंगलवार को तड़के करीब 6 बजे जब इंडिगो कार गढ़ीमलहरा से चंद दूरी पर थी, तभी किसी जानवर को बचाने के प्रयास में कार छतरपुर की ओर से आ रहे ट्रक से जा टकराई। ट्रक और कार की आमने-सामने हुई भिडंत में जंगबहादुर सिंह(35), उनकी पत्नी विशाखा(30) और रोहित तिवारी(22) की मौके पर मौत हो गई। जबकि राजपूत दंपती के बच्चे दीपक और दीपिका गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी अतुल दीक्षित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल दोनों बच्चों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। राजपूत दंपती एवं रोहित तिवारी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए महाराजपुर अस्पताल पहुंचाया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.