चिट्ठी न कोई संदेश जाने वह कौन सा देश, जहां तुम चले गए

छिंदवाड़ा। मंगलवार,19 मई 2020: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा शहर में कलेक्ट्रेट, तहसील, पार्क के समीप पूर्व मुख्यमंत्री व छिंदवाड़ा के विधायक कमलनाथ एवं उनके बेटे सांसद नकुल नाथ के लापता होने के पोस्टर चर्चा का विषय बने हुए हैं। ये पोस्टर किसने लगाएं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। कांग्रेस कार्यकर्ता रोड़ों में घूम -घूम कर पोस्टर निकाल रहे हैं।

पोस्टर में गुमशुदा की तलाश उनके वापस लाने वाले को 21 हजार रुपए का इनाम देने की बात लिखी गई है। पोस्टर में यह भी लिखा है कि इस संकट काल में छिंदवाड़ा की जनता उन्हें ढूंढ रही है। हालांकि इस पोस्टर लगाने के मामले में पुलिस ने अभी तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया है।

चिट्ठी न कोई संदेश जाने वह कौन सा देश, जहां तुम चले गए

पोस्टरों में ये भी लिखा है कि चिट्ठी न कोई संदेश जाने वह कौन सा देश, जहां तुम चले गए और पता बताने वाले को 21000 रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा। पोस्टर में लिखा है कि छिंदवाड़ा के लापता विधायक और सांसद को संकट काल में छिंदवाड़ा की जनता ढूंढ रही है। हालांकि प्रकाशक में समस्त मतदाता छिंदवाड़ा विधानसभा और छिंदवाड़ा लोकसभा का जिक्र किया गया है। कुछ दिन पहले ही छिंदवाड़ा में बीजेपी ने सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुल नाथ की गुमशुदगी की बात कही थी, साथ ही कहा था कि पूर्व सीएम और सांसद को ढूंढ़कर लाने वाले को 1100 इनाम घोषित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *