गृह मंत्री फिर एम्स में भर्ती:एम्स ने कहा- पोस्ट कोविड केयर के बाद शाह को पूरे मेडिकल चेकअप की सलाह दी गई थी, संसद सत्र से पहले एक-दो दिन ये चेकअप चलेगा

नई दिल्ली.गृह मंत्री अमित शाह को शनिवार देर रात 11 बजे एम्स में भर्ती किया गया। एम्स ने रविवार को बयान जारी किया कि शाह को संसद के मानसून सत्र से पहले उन्हें पूरे मेडिकल चेकअप के लिए भर्ती किया गया है। एक-दो दिन तक यह चेकअप चलेगा। 30 अगस्त को कोविड संक्रमण से उबरने के दौरान जब उन्हें डिस्चार्ज किया गया था, तभी यह सलाह दी गई थी।
इससे पहले शनिवार को खबर आई थी कि शाह को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। 55 साल के शाह को 30 अगस्त को पोस्ट कोविड केयर के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली थी। उन्हें पोस्ट कोविड केयर के लिए 18 अगस्त को एम्स में भर्ती किया गया था।

उस वक्त भी शरीर में दर्द, थकान और चक्कर की शिकायत थी। एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया की अगुआई में उनका इलाज चला था। हालांकि, एम्स की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

2 अगस्त को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी
शाह की कोरोना रिपोर्ट 2 अगस्त को पॉजिटिव आई थी। मेदांता हॉस्पिटल में उनका इलाज चला था। 14 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी से मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort