गृहमंत्री नरोत्तम का कांग्रेस पर तंज:वैक्सीन की मॉक ड्रिल पर उठे सवाल तो बोले- उनका काम ही बवाल करना है; हर अच्छे काम पर सवाल खड़े करते हैं

भोपाल.कोविड-19 वैक्सीन के टीकाकरण के मॉक ड्रिल पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आड़े हाथ लिया है। मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस हर उस अच्छे कार्य पर सवाल खड़े करती है, जो राष्ट्र हित में होता है। वैक्सीन के टीकाकरण की मॉक ड्रिल पर सवाल खड़ा करना ठीक नहीं। असल में यह लोग सवाली और बवाल करने वाले हैं। यह वही लोग हैं, जो पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करनी वाले सेना के शौर्य पर सवाल खड़े करते हैं। चुनाव हार जाते हैं, तो ईवीएम पर सवाल उठाने लगते हैं। इनका मकसद पहले बवाल खड़ा करना है।

अखिलेश तारीफ करना तो सीखो

मिश्रा ने कहा कि उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कभी तो तारीफ करना सीखो। आप सिर्फ वैक्सीन के टीका पर टिप्पणी कर रहे हैं। अखिलेश को टीका नहीं टिप्पणी चाहिए। उत्तर प्रदेश में 2017 में भाजपा का टीका लग चुका है। उसका असर 5 साल तक रहेगा। भाजपा का 2022 में फिर टीका लगेगा। उसका असर फिर 5 साल रहेगा। अखिलेश जी को समझना चाहिए कि यह टीका कोरोना वैक्सीन का है।

इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए। भ्रम फैलाकर तनाव पैदा करना विपक्ष का शगल है। अब ट्वीट करने के अलावा उनके पास कोई काम नहीं। बिजली थानों के निर्माण के लिए प्रस्ताव विचाराधीन हैं। जनता को अधिकतम लाभ दिलाने के लिए प्रशासनिक कसावट जरूरी है, इसीलिए मुख्यमंत्री प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा चर्चा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort