गालिब के शेर से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमल नाथ को दिया जवाब

ग्वालियर। सीएम शिवराज सिंह चौहान सोमवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र‍ सिंह तोमर के भाई के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने उनके घर ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि कमल नाथ ने अपने विधायकों की बैठक में कहा है कि अगली बैठक राजभवन में शपथ के साथ होगी। इस पर सीएम शिवराज ने मिर्जा गालिब का शेर कहते हुए जवाब दिया दिल को खुश रखने को गालिब ये खयाल अच्छा है।
सीएम शिवराज पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के घर

इसके पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री तोमर के आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की और शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने तोमर के अनुज स्व. अजय प्रताप सिंह तोमर (मुन्नू भैया) के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि प्रदान दी।
सांसद एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, नगरीय विकास मंत्री भूपेन्द्र सिंह, संगठन महामंत्री सुहास भगत एवं भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर भोपाल से मुख्यमंत्री के साथ श्रद्धांजलि अर्पित करने आए थे। केद्रीय मंत्री तोमर के अनुज मुन्नू भैया का गत शनिवार को नई दिल्ली के एम्स में इलाज के दौरान निधन हो गया था। इसके पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *