खुशियों की खबरों का सिलसिला जारी है-आज भोपाल में 36 व्यक्तियों ने कोरोना संक्रमण पर पाई विजय

भोपाल | सभी स्वस्थ रहे दीर्घायु हो। इस प्रार्थना के साथ भोपाल से आज 36 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होकर अपने घर रवाना हुए।अपनी आंखो में कोरोना पर जीत की चमक और चेहरे पर घर जाने की खुशी लिए सभी व्यक्तियों ने अपने सफल ईलाज के लिए शासन-प्रशासन, अस्पताल प्रबंधन, चिकित्सक, पैरामेडिकल स्टॉफ आदि को धन्यवाद दिया और आभार माना। चिरायु अस्पताल से 32 और शासकीय होम्योपैथिक अस्पताल से 4 व्यक्ति डिस्चार्ज हुए। सकुशल अपने घरों को लौटते हुए इन सभी ने शहरवासियों से अपील की है कि लॉकडाउन के दौरान आप सभी स्वयं सतर्क और सावधान रहें। मॉस्क, सैनिटाइजर के उपयोग के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।
आज डिस्चार्ज हुई नवीन नगर ऐशबाग निवासी 35 वर्षीय श्रीमती सुनीता विश्वकर्मा ने कहा अगर आप सब ने यह व्यवस्था ना की होती तो हम आज जिंदा नहीं होते। शासन -प्रशासन और चिरायु अस्पताल के डॉक्टरों नर्स और सभी स्टाफ का हार्दिक धन्यवाद।
सुदामा नगर निवासी 42 वर्षीय श्री लियाकत अली ने अपने सफल ईलाज के लिए शासन-प्रशासन और चिरायु अस्पताल प्रबंधन का तहे दिल से हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया यह उनका पूरा ध्यान रखा गया है। समय पर दवाइयों और खाना दिया गया है।

चिरायु अस्पताल के डायरेक्टर श्री अजय गोयनका ने आज डिस्चार्ज हुए सभी व्यक्तियों को कोरोना पर जीत की शुभकामनाए दी। सभी को सात दिवस होम क्वारंताइन और समय पर दवाइयों लेने की समझाइश दी। उन्होंने कहा आपकी सर्तकता और सावधानी में ही कोरोना से बचाव है। आप सभी समाज के लिए उदाहरण है कि कोरोना पर विजय संभव है। आप सभी अपनी सोसायटी में सभी को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक करे। लोगो के मन से डर दूर करे। कोरोना का इलाज संभव है आवश्यक्त है तो बस कुछ सावधानियां बरतने की।
शासकीय होम्योपैथिक अस्पताल कोविड केयर सेंटर के आज 4 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से पूर्णतः स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए। कोविड केयर सेंटर में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर श्री उमेश मसराम ने बताया कि कोविड पॉजिटिव आए बिना लक्षण के व्यक्तियों को यहां आइसोलेशन में रखा जाता है। यहां उन्हें अच्छा पौष्टिक आहार दिया जाता है जिस से उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित हो सके। वर्तमान में उनके यहां 37 व्यक्ति आइसोलेशन में है। ये सभी भी जल्द स्वस्थ होकर अपने घर रवाना होंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.