कोरोना का कर्फ्यू / पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा घर में पोता-पोती के साथ वक्त बिता रहे, बच्चों को पीठ पर बैठाकर घुटनों के बल चल रहे

भोपाल गुरूवार 26 मार्च 2020. मध्य प्रदेश की सियासत में उलटफेर करने में अहम किरदार निभाने वाले भाजपा नेता और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा इनदिनों एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें नरोत्तम अपने पोता और पोती के साथ खेलते देखे गए।

बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले नरोत्तम ने खुद को भोपाल में ही अपने घर तक सीमित कर लिया है। वे किसी से भी नहीं मिल रहे हैं। उनकी पुत्री का बेटा और बेटी इस समय उनके घर आए हैं। नरोत्तम राजनीति से दूर इनके साथ अपना समय बिता रहे हैं। पोता-पोती की जिद पर खेलते समय नरोत्तम घोड़ा बन जा रहे हैं। कभी पोती तो कभी पोते को पीठ पर बैठकर एक कमरे से दूसरे कमरे में उन्हें घुमा रहे हैं।

वैसे तो नरोत्तम अपनी दिनचर्या में नियमों का पालन करते ही हैं। सुबह करीब साढ़े 7 बजे सोकर उठ जाते हैं। योग और पूजा-पाठ कर साढ़े 9 बजे तक अपने कार्यालय में आ जाते हैं। लंच के बाद 2 घंटे की नींद हर दिन लेते हैं। नरोत्तम कहते हैं कि दिन में नींद लेने से वे खुद को देर रात तक काम करने के लिए तैयार कर लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.