कोरोनावायरस / जावद विधायक सकलेचा के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का भी लिया गया सैंपल

दतिया. नीमच जिले की जावद विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद एहतियातन शनिवार शाम को गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है। डॉ. मिश्रा के अलावा पांच अन्य लोगों के भी सैंपल जांच के लिए डीआरडीई भेजे गए हैं।

भोपाल में प्रदेश की विधानसभा में शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान हुआ था। यहां वोट डालने के लिए नीमच जिले की जावद सीट से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा भी पहुंचे थे। विधायक सकलेचा ने विधानसभा में मतदान किया था और सभी विधायकों से मिले भी थे। शनिवार को उनका कोरोना सैंपल पॉजिटिव आया। चूंकि दतिया विधायक एवं गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भी वोटिंग में शामिल हुए थे, इसलिए उन्होंने अपना और अपने करीबियों का सैंपल कराकर जांच के लिए भिजवाया है। नोडल अधिकारी डॉ. हेमंत मंडेलिया ने बताया कि गृह मंत्री डॉ. मिश्रा सहित सभी छह सैंपल की रिपोर्ट रविवार शाम तक प्राप्त होने की उम्मीद है।

जिले में अब तक 250 सैंपल, दो एक्टिव केस
जिले में अब तक कुल 250 सैंपल हो चुके हैं। इनमें से 220 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हो चुकी है। जिले में अब तक कुल 21 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसमें से 18 लोग स्वस्थ होकर घर पहुंच चुके हैं। एक मरीज की मौत हो गई है। वर्तमान में दो एक्टिव केस हैं। इनमें से एक ग्वालियर और एक दतिया आइसोलेशन में भर्ती है।

इधर, सर्वे करने गई आशा कार्यकर्ता से अभद्रता
शहर के वार्ड क्रमांक- 12 की आशा कार्यकर्ता ममता कुशवाहा ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को एसपी ऑफिस और थाने में पहुंचकर शिकायत की है कि उनके साथ 13 जून को सर्वे के दौरान वार्ड के ही रहने वाले राजाराम ने मुंबई से आईं दो बेटियों की जानकारी नहीं दी। इसके साथ ही अभद्रता करते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort