कमल नाथ का पलटवार, शिवराज ने वोट से नहीं, नोट से गिराई सरकार

बुरहानपुर Madhya By Election। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार दोपहर को नेपानगर पहुंचे। यहां पर उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी रामकिशन पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को नेपानगर के नेहरू स्टेडियम में चुनावी सभा के दौरान कहा कि बाबासाहेब ने हमें संविधान दिया था, उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था किस तरह संविधान के प्रावधानों को तोड़ मरोड़ कर राजनीति होगी।

सौदेबाजी करके उपचुनाव कराए जाएंगे। 7 माह पहले शिवराज सिंह ने वोट से नहीं नोट से सरकार बनाई है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को सलाह दी कि वे जनता के सामने बहुत अच्छी एक्टिंग करते हैं, इसलिए मुंबई जाकर शाहरुख और सलमान खान से मुकाबला करें। इससे कम से कम मध्यप्रदेश का नाम तो रोशन होगा।

उन्होंने कहा कि मुझे भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महिला अत्याचार आदि में नंबर वन मध्यप्रदेश सौंपा गया था। मैंने ऐसा कौन सा पाप कर दिया था यदि किसानों का कर्ज माफ करना, बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्रदान करना, ₹100में 100 यूनिट बिजली देना पाप है तो यह पाप मैंने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort