ओवरटेक करते वक्त बाइक ट्रक के नीचे आई; पीछे से बैठे 19 साल के लड़के की कुचलने से मौत,

भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में ओवरटेक करते वक्त एक बाइक ट्रक के नीचे आ गई। हादसे में बाइक पर पीछे बैठे 19 साल के लड़के की कुचलने से मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा दोस्त उछलकर दूर जा गिरा, जिससे उसे भी गंभीर चाेटें आई हैं। मरने वाले युवक की बहन ने शाहपुरा थाने में पहुंचकर घटना की सूचना दी। इधर, हादसे के बाद ड्राइवर ने बागसेवनिया थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

शाहपुरा पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय राहुल पुत्र किशोर नागले हबीबगंज में रहता था। वह प्राइवेट काम करता था। रविवार सुबह करीब 10 बजे वह बाइक पर मनीष उईके के साथ शाहपुरा से बागसेवनिया के लिए निकला था। बाइक मनीष चला रहा था। वह दाना-पानी रेस्टोरेंट के पास से ओवरब्रिज के ऊपर आए। उनके आगे एक ट्रक जा रहा था।

इसलिए गई जान

जल्दबाजी में मनीष ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान बैलेंस गड़बड़ा गया और बाइक ट्रक के नीचे आ गई। हादसे के दौरान मनीष बाइक से उछलकर दूर गिर गया। इससे वह ट्रक के नीचे आने से बच गया, जबकि राहुल की ट्रक के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से भागकर बागसेवनिया थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना राहुल की बहन ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस को दी। पुलिस ने राहुल का शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया।

बड़ा भाई मुंबई में, माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी

राहुल की माता-पिता की मौत हो चुकी है। उसका एक बड़ा भाई मुंबई में रहता है। वह वहीं काम करता है। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। ऐसे में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में लेते हुए उसे थाने में जमा करवा दिया। उग्र हो रहे लोगों का भी पुलिस ने गुस्सा शांत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort