एलओसी पर पाकिस्तान की फायरिंग / कश्मीर के 3 जिलों में पाक की तरफ से गोलाबारी, भारतीय सेना भी जवाब दे रही; नौशेरा में एक जवान शहीद

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर राजौरी जिले के नौशेरा और पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टरों में पाकिस्तानी सेना ने की तरफ से गोलीबारी की जा रही है, जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया। पाकिस्तानी सेना की ओर से मोर्टार शेलिंग सोमवार सुबह करीब 5:30 बजे शुरू हुई। इसमें भारतीय चौकियों को निशाना बनाया गया। भारतीय सेना इसका माकूल जवाब दे रही है। पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में एक नागरिक के जख्मी होने की भी खबर है।

अनंतनाग में एनकाउंटर चल रहा

उधर अनंतनाग के वेरिनाग कपरान इलाके में आतंकियों के साथ पुलिस और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो रही है। इस महीने 22 दिन में यह 13वां एनकाउंटर है। इन सभी मुठभेड़ों में 39 आतंकियों को मार गिराया गया। इनमें लश्कर, जैश, हिजबुल और अंसार गजवत-उल हिंद के चीफ भी शामिल हैं।

शनिवार को पाकिस्तानी ड्रोन को शूट किया गया
एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर के कठुआ के पनसर इलाके में बीएसएफ ने एक पाकिस्तानी ड्रोन को शूट कर दिया था। पाकिस्तान की तरफ से इस ड्रोन के जरिए आतंकियों को हथियार भेजे गए थे। इसमें एक अमेरिकी राइफल, दो मैग्जीन और दूसरे हथियार थे। ये कंसाइनमेंट किसी अली भाई के नाम पर आया था। ये भारतीय इलाके में 250 मीटर अंदर था। बीएसएफ के जवान ने 9 राउंड फायरिंग कर ड्रोन को गिरा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort