एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में शव मिला; धोनी की बायोपिक में लीड रोल किया था

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली है. खुदकुशी की वजह अभी साफ़ नहीं हो पाई है. बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने इस बारे में जानकारी दी है.

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने हाल के सालों में बड़े पर्दे पर अपनी उल्लेखनीय मौजूदगी दर्ज की थी.

डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी काई पो चे और छिछोरे जैसे कुछ फिल्मों ने सुशांत ने लीड भूमिका निभाई थी. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में आत्महत्या कर ली हैl इस बात की जानकारी नौकर ने पुलिस को दी हैंl फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही जा रही हैंlआज तक पर चल रही खबरों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली हैंl पुलिस मौके पर पहुंची है और नौकर और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही हैंl
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl उनके इस कदम से बॉलीवुड सदमे में हैंl कई कलाकारों ने उनके जाने पर दुख और शॉक जताया हैंl फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जताते हुए हैरानी जताई हैंl सुशांत ने बतौर बैकअप डांसर करियर शुरू किया था। टीवी पर उनका पहला सीरियल बालाजी टेलीफिलम्स का ‘किस देश में है मेरा दिल’था। इसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था। इसके बाद ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से उन्हें शोहरत मिली। वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए।

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म पटना में हुआ था। 2000 के शुरुआत में उनका परिवार दिल्ली में बस गया था। सुशांत की 4 बहनें हैं। उनमें से एक मीतू राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

12 फिल्मों में काम किया
काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा फिल्मों में काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort