उपचुनाव में भाजपा की चिंता:4 दिन में दूसरी बार सांची पहुंचेंगे सीएम शिवराज; कांग्रेस प्रत्याशी मदन चौधरी के गांव में पोलिंग बूथ पर कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, भितरघात से टेंशन बढ़ी

सांची विधानसभा उपचुनाव में भाजपा भितरघात की आशंका से टेंशन में है। चुनाव परिणाम पक्ष में ही रहे, इसको लेकर भाजपा ने अपनी रणनीति में भी बदलाव किया है। चार दिन पहले गैरतगंज में सभा करने आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को हरदौट गांव में आकर पोलिंग बूथ पर भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगें। हरदौट कांग्रेस प्रत्याशी मदन चौधरी का गांव है और भाजपा ने अब उन्हें यहां से घेरने का प्लान बनाया है, इसलिए सीएम कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंच रहे हैं।

वहीं, मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी गैरतगंज में भाजपा प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के पक्ष में सभा की थी। इसके बाद भी सीएम शिवराज का मतदान केंद्रों पर कार्यकर्ताओं से मिलने का प्लान असंतोष को कम करने के प्रयास के रूप में भी देखा जा रहा है।

सांची उपचुनाव प्रभारी रामपाल सिंह ने बताया कि सांची विधानसभा के हरदौट के 3 मतदान केंद्र के कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संवाद करेंगे। जिन 28 विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव हो रहे हैं, उनके प्रत्येक मतदान केंद्र पर मतदान केंद्र के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की जा रही है, जिसमें कोई न कोई पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

गौरीशंकर शेजवार की शिकायत केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंची
इधर, सूत्रों के हवाले से खबर है कि भाजपा के सीनियर नेता गौरीशंकर शेजवार के खिलाफ केंद्रीय नेतृत्व तक शिकायत पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि शेजवार ने भाजपा प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के लिए काम करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकाया है। उन्हीं कार्यकर्ताओं ने भाजपा के केंद्रीय नेताओं से शिकायत की है। गौरीशंकर शेजवार पर कार्रवाई हो सकती है। हालांकि अब तक शेजवार का ये विरोध खुलकर सामने नहीं आया है, लेकिन अंदरखाने कहानी अलग चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.