Uncategorizedभोपाल

इमरती देवी का कथित ऑडियो वायरल, अब न बिजली लगेगी न बोरिंग होगी, जाओ विरोध करो

डबरा (ग्वालियर),। मध्य प्रदेश के विधानसभा क्षेत्र डबरा के गांव में एक कार्यकर्ता ने स्थानीय पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री इमरतीदेवी सुमन से गांव में बिजली की सुविधा उपलब्ध कराने और बोरिंग करवाने की गुहार लगाई तो जवाब अपेक्षा के विपरीत मिला। सोशल मीडिया में एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें पूर्व मंत्री से कार्यकर्ता ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि आप हमारी नेता हैं, गांव में न तो बिजली आई है और न ही बोरिंग हुआ है। हम परेशान हैं। जवाब में पूर्व मंत्री की आवाज सुनाई दे रही है कि अब न तो गांव में बिजली लगेगी और न ही बोरिंग करवाई जाएगी। जाओ विरोध। करो, हमाओ (हमारा)। और हवा खराब कर दो। इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नईदुनिया नहीं करता है।

बातचीत का यह ऑडियो इमरतीदेवी सुमन और कार्यकर्ता पठा निवासी धर्मेंद्र बघेल का बताया गया है, जो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा। ऑडियो को लेकर इमरतीदेवी का कहना है कि उनकी किसी कार्यकर्ता से ऐसी कोई बात नहीं हुई है, जो भी ऑडियो वायरल हो रहा है, वह फर्जी है। वे तो भोपाल में हैं। हालांकि कार्यकर्ता धर्मेंद्र बघेल का कहना है कि उसने सुबह इमरतीदेवी से बात की थी और बिजली व बोरिंग कराने की बात कही, तो उन्होंने समस्या तो नहीं सुनी बल्कि खरी-खोटी सुना दी। धमकी भी दे रही हैं।
दरअसल शुक्रवार को सोशल मीडिया पर दो ऑडियो वायरल होते रहे। गौरतलब है कि अगर यह ऑडियो पूर्व मंत्री इमरती देवी का हुआ, तो इसका असर आगामी उपचुनाव पर पड़ सकता है। डबरा विधानसभा सीट पर इमरतीदेवी भाजपा के टिकट की प्रमुख दावेदार मानी जा रही हैं। विधानसभा क्षेत्र के चुनाव में बघेल समाज का अहम रोल है। पिछले विधानसभा चुनाव में बघेल समाज ने इमरतीदेवी के पक्ष में एकतरफा मतदान किया था।

तुम इमरती देवी को जानतो
ऑडियो में कहा गया है कि तुम इमरतीदेवी को जानतो। क्या कह रहे थे कि मुन्नालाल की हालत देखी। आंखें फुरवा (फुड़वा) देंगे। तभी कार्यकर्ता ने कहा कि हवा बहुत खराब चल रही है मंत्रीजी। तब ऑडियो में कहा गया कि अब न तो लाइट लगेगी और अब न बोरिंग मशीन आएगी। हमें नहीं जीतना। इस ऑडियो के सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में माहौल गरमा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close