आर्थिक परेशानी से तंग आकर 24 साल के इकलौते बेटे ने फांसी लगाई, बुजुर्ग मां-बाप और बहनों का रो-रो कर बुरा हाल; एक साल पहले ही शादी हुई थी

भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में 24 साल के एक लड़के ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह इकलौता बेटा था। आर्थिक परेशानी के चलते उसे मानसिक तनाव में बताया जाता है। उसकी एक साल पहले ही शादी हुई थी। अब उसकी मौत के बाद घर में उसके बुजुर्ग मां-बाप और बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

कोलार पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय विक्की मीणा पुत्र राजू मीना कान्हा फेस-टू में रहता था। बुधवार को उसने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने अपने कमरे में खुदकुशी की थी। उसे फांसी पर देखते ही परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मामले की जांच कर रहे विवेचना अधिकारी एसआई आरआर शुक्ला के अनुसार विक्की के पास वर्तमान में कोई काम नहीं था। इसके कारण वह मानसिक तनाव में था।

अधिक शराब पीने लगा था

आर्थिक कारणों के कारण वह वह अधिक शराब पीने लगा था, जिसको लेकर घर में विवाद भी होने लगे थे। परिजनों ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। कल उसने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ना ही परिजनों ने किसी तरह की कोई आशंका जाहिर की है। अब तक की जांच में आर्थिक परेशानी का कारण सामने आ रहा है। एसआई शुक्ला का कहना है कि हालांकि परिजनों के बयान पूरी तरह होने के बाद ही इस मामले में कुछ पता चल सकेगा।

करीब 1 साल पहले ही शादी हुई थी
एसआई शुक्ला ने बताया कि करीब 1 साल पहले ही विक्की की शादी हुई थी। कोई बच्चा नहीं है। घटना के बाद से ही पत्नी की हालत बुरी है। परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है, लेकिन कोई कुछ कह नहीं पा रहा है। विक्की के बाद उसके घर में अब उसके बुजुर्ग मां-बाप दो बहनें और पत्नी रह गए हैं। घर का पूरा खर्च उसके पिता ही चलाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort