अब कांग्रेस नेता का विवादास्पद बयान:मुरैना के दिनेश गुर्जर ने शिवराज को भूखे-नंगे घर का बताया, कमलनाथ को दूसरे नंबर का अमीर कहा; मुख्यमंत्री चौहान ने कहा- हां मैं ऐसे ही परिवार से हूं

मध्य प्रदेश के उपचुनाव में नेता अपनी हदें पार करने में लगे हुए हैं। अब मुरैना के कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शिवराज तो भूखे-नंगे घर से पैदा हुए हैं। हमारे कमलनाथ देश के दूसरे सबसे अमीर उद्योगपति हैं। गुर्जर मुरैना में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया। मिश्रा ने कहा कि यही कांग्रेस की मानसिकता है। वे तो चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। गरीब और गरीबी को वे क्या समझेंगे।

शिवराज ने भी जवाब दिया

कांग्रेस नेता के बयान को लेकर अब भाजपा आक्रमक हो गई है। इधर, शिवराज ने भी दिनेश के बयान का जवाब देते हुए कहा कि हां मैं हां… मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूं, इसी लिए उनका दुःख-दर्द समझता हूँ।
मुरैना से दिनेश ने टिकट मांगा था

गुर्जर कांग्रेस की तरफ से मुरैना सीट के लिए प्रबल दावेदार थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला। उनकी जगह राकेश मावई को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में अब दिनेश के इस बयान से पार्टी असहज स्थिति में दिखने लगी है। मुरैना से राकेश के सामने से भाजपा के रघुराज सिंह कंषाना खड़े हैं। पिछले 2018 के चुनाव में रघुराज सिंह कंषाना कांग्रेस प्रत्याशी थे। उन्होंने भाजपा के रुस्तम सिंह को 20849 वोटों से हराया था। इस बार वे भाजपा से लड़ रहे हैं।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का तंज

गृह मंत्री मिश्रा ने सोमवार सुबह गुर्जर के बयान पर तंज कसा। कहा- कांग्रेस जिंदगीभर गांधी परिवार के आगे घुटने टेकती आई है। उन्हें गरीबी या गरीबों से कोई लेना देना नहीं है। दिनेश गुर्जर ने यह बोल भी दिया है। जनता की पीड़ा वही समझ सकता है जो जनता के बीच से गया हो। चांदी का चम्मच लेकर पैदा होने वाले पीढ़ा नहीं समझ सकता। छोटे परिवार में पैदा होना गुनाह नहीं। हमारे नेता जनता की पीढ़ा बेहतर समझते हैं। कांग्रेस हमेशा विधायक, महिलाओं का अपमान करती आई है। कमलनाथ के बड़े उद्योग पति होने से कुछ लाभ नहीं हुआ। हमारे लिए तो जनता ही भगवान और जनार्दन हैं। अपने आराध्य के सामने घुटने टेकने में क्या गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

AllEscort