अनुपम खेर भोपाल में:अनुपम खेर ने सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात की,

भोपाल अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आए अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। अनुपम खेर अपनी फिल्म ‘द लास्ट शो’ की शूटिंग भोपाल में कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सतीश कौशिक भी होंगे। साथ ही वर्धन पुरी, पल्लवी जोशी, वृंदा खेर और गोदान कुमार जैसे सितारे नजर आएंगे।
अनिल कपूर दे रहे हैं आशीर्वाद
अनुपम खेर ने शूटिंग शुरू होने से पहले ट‌्विटर पर दो फोटो शेयर की थीं, जिसमें वह अनिल कपूर से शूटिंग में जाने से पहले आशीर्वाद ले रहे हैं। साथ ही ये भी लिख रहे हैं कि मैं आपकी टिप्स फॉलो करूंगा, लेकिन इसे और किसी से मत शेयर करिएगा। खासकर सतीश कौशिक का जिक्र वह करते हैं।
अनुपम खेर ने पुराने भोपाल का वीडियो शेयर किया
अनुपम खेर ने अपनी फिल्म ‘द लास्ट शो’ शूटिंग के पहले दिन पुराने भोपाल की लोकेशन का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक लाल रंग के स्कूटर में बैठे हुए हैं। फिल्म के डायरेक्टर विनोद अग्निहोत्री उनसे पूछते हैं शूटिंग का पहला दिन खेर साहब कैसा लग रहा है, इस पर अनुपम खेर जवाब देते हुए कहते हैं कि छह सात महीने बैठे रहने के बाद शूटिंग पर लौटा हूं घबराहट हो रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक पुरानी हवेली दिख रही है और बगल में जीप खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.