Uncategorizedभोपालमध्य-प्रदेश

सलमान खुर्शीद के वीडियो पर विजयवर्गीय का ट्वीट

शर्मनाक!!! ‘टुकड़ा-टुकड़ा गैंग' वाले नादान बच्चों में राष्ट्र विरोधी संस्कार सिखा रहे हैं

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है कि शर्मनाक!!! सोशल मीडिया पर से ये वीडियो मिला है। इसमें @INCIndia नेता @salman7Khurshid ‘टुकड़ा-टुकड़ा गैंग’ वाले देश विरोधी नारे लगाकर नादान बच्चों में राष्ट्र विरोधी संस्कार सिखा रहे हैं। आगे जाकर यही संस्कार राष्ट्र के लिए खतरा बनते हैं। क्या कांग्रेस का यही वास्तविक चेहरा है?

दरअसल अब सलमान खुर्शीद का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह एक बच्चे के साथ ‘लेके रहेंगे आजादी’ का नारा लगा रहे हैं। इस वीडियो में और भी कई लोग खड़े हैं। इसमें छोटा बच्चा नारे लगा रहा है और उसके पीछे सलमान खुर्शीद और बाकी सारे लोग भी बच्चे की लय में लय मिला रहे हैं। इसको लेकर विजयवर्गीय ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

गौरतलब है कि ‘सनराइज ओवर अयोध्या’ नामक किताब को लेकर सलमान खुर्शीद पहले ही विवादों में हैं। इस किताब में उन्होंने हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन बोको हराम और आईएसआईएस से की है और हिंदुत्व को साधु-संतों के सनातन और प्राचीन हिंदू धर्म से अलग इन इस्लामिक संगठनों की तरह बताया है। इसके साथ ही सलमान खुर्शीद ने हिंदुत्व मानने वाले कांग्रेसी नेताओं की भी आलोचना की है। देशभर में भाजपा के वरिष्ठ नेता उनके खिलाफ बयान और ट्वीट कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा उनकी किताब को बैन करने की घोषणा कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close