Uncategorizedदेशराज्य

कंगना पर नवाब मलिक का निशाना:NCP नेता बोले- एक्ट्रेस

एक्ट्रेस से पद्मश्री वापस लिया जाए, उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के देश की आजादी को लेकर दिए गए बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने अपनी डेली प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना पर निशाना साधा।

मलिक ने एक्ट्रेस से पद्मश्री पुरस्कार वापस लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। मलिक ने कहा कि कंगना ने उन स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान किया है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपनी जान दे दी। मलिक ने कहा कि उन्हें लगता है कि कंगना मलाना क्रीम (हिमाचली ड्रग) का ओवरडोज लेकर बयानबाजी कर रही हैं।

वक्फ बोर्ड के मामले में सफाई दी
मलिक ने कहा कि भाजपा वाले कहते हैं कि वे नवाब मलिक का वक्फ बोर्ड का घोटाला उजागर करेंगे। ऐसी खबर फैलाई गई कि मेरे नियंत्रण में आने वाले वक्फ बोर्ड के कार्यालयों पर छापे पड़े हैं। मैं मांग करता हूं कि क्लीनअप ड्राइव शुरू कर दी जाए, जो भी मंदिर-मस्जिद और दरगाह की जमीन महाराष्ट्र में हड़पी गई हैं, उसे सामने लाया जाए। भाजपा के एक पूर्व मंत्री ने मंदिर की सैकड़ों एकड़ जमीन पर कब्जा कर रखा है। पूर्व मंत्री ने यह जमीन कैसे हड़पी, हम भी इसका भंडाफोड़ करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close